शादी के बाद युवराज सिंह अपनी पत्नी के साथ इस नए घर में शिफ्ट होंगे, ऐसे होगा शादी का प्रोग्राम

बुधवार 30 नवंबर भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज की शादी बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच के साथ होने जा रही है। 30 नवंबर को दोनों शादी के बंधन में बंधने के बाद हमेशा के लिए एक दुसरे के हो जायेंगे। इस शादी की खास बात यह है कि, इसका नाम भी रखा गया है “युवराज-हेजल प्रीमियर लीग”। दोनों सेलेब्रिटी अपनी शादी कि तैयारियों में धूम धमाके के साथ मस्ती करते हुए कर रहे हैं। शादी के बाद युवराज सिंह और हेजल कीच अपने नए घर में शिफ्ट हो जायेंगे।

after-marriage-yuvraj-singh-and-hazel-keech-shift-new-house

युवराज सिंह अभी अपने पुराने घर में अपनी माँ शबनम और बड़े भाई जोरावरसिंह के साथ मनीमाजरा में रह रहे है। युवराज सिंह अपनी शादी के बाद चंडीगढ़ के एमडीसी सेक्टर-फौर्मी नए घर में शिफ्ट हो जायेंगे और इस घर का काम अभी भी जारी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 30 नवंबर सुबह जल्दी युवराज सिंह का बटना अपने नए घर में ही लगाया जायेगा।

after-marriage-yuvraj-singh-and-hazel-keech-shift-new-house-01

युवराज सिंह अपने नए घर में शिफ्ट होने से पहले अपने पडौसियों से मुलाकात भी की और उनके साथ कुछ सेल्फी भी ली है जो सोशल मीडिया पर अभी वायरल हो रही है। सूत्रों की माने तो 30 नवंबर को युवराज सिंह के नए घर में एक पार्टी भी रखी गई है। इस पार्टी में युवराज सिंह के ख़ास और करीबी दोस्त शामिल होने जा रहे हैं।

after-marriage-yuvraj-singh-and-hazel-keech-shift-new-house-02

युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी पंजाब के फतेहगढ़ साहिब स्थित डेरा दुफेडा में तय कि गई है। दोनों लव बर्ड इसी जगह पर अपनी शादी के फेरे लेंगे और इनकी शादी सिख परम्परा के मुताबिक ही कि जाएगी। युवराज सिंह और हेजल कीच के शादी के मौके पर इन दोनों को आशीर्वाद देने के लिए सिख के प्रमुख संत बाबा राम सिंह आयेंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि, युवराज सिंह कि शादी में उनके पिता शादी में शामिल नहीं होंगे।

युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी के लिए प्रोग्राम पहले से फिक्स किया जा चूका है जो इस प्रकार होगा…

29 नवंबर कि शाम को कोललित होतें में मेहँदी और शगुन की रस्म अदा कि जाएगी। फिर अगले दिन सुबह युवराज सिंह के नए घर में ही युवराज सिंह का बटना लगाया जायेगा। उसके बाद 30 नवंबर को युवराज सिंह अपनी होने वाली पत्नी हेजल कीच के साथ दुफेडा में फेरे लेंगे।

after-marriage-yuvraj-singh-and-hazel-keech-shift-new-house-03

इस शादी में इंग्लैंड की पूरी टीम शामिल होगी और साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम भी शामिल होने जा रही है और दोनों टीमों को रात को डिनर दिया जायेगा। इसके बाद 2 दिसंबर को युवराज सिंह और हेजल कीच गोवा में हिन्दू परम्परा के अनुसार फेरे लेंगे फिर बाद में एक पार्टी का भी आयोजन किया जायेगा। इसके बाद 5 दिसंबर को संगीत सेरेमनी भी रखी गई है और दिल्ली में 7 दिसंबर को रिसेप्शन का आयोजन किया जायेगा। युवराज सिंह कि शादी बहुत लंबी चलने वाली है।

after-marriage-yuvraj-singh-and-hazel-keech-shift-new-house-04

युवराज सिंह की शादी में राजनीती पार्टियों के बड़े-बड़े दिग्गज राजनेता भी शामिल होंगे और इसके लिए युवराज सिंह ने अभी हाल ही में संसद भवन पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अपनी शादी के लिए इनविटेशन भी दे चुके है। इसके अलावा और भी बड़े राजनेता शामिल होने की पूरी उम्मीद की जा रही है।