दुल्हा-दुल्हन कर रहे थे डांस, बच्चे ने चुरा लिया गहनों से भरा बैग: देखें विडियो

एक चोर के लिए सबसे आसान होता है शादियों में चोरी करना, क्योंकि सभी लोग तो शादी की मस्ती करने में व्यस्त रहते है। इसलिए चोरों के लिए यह गोल्डन अपोर्चुनिटी होती है क्योंकि कोई भी नजर रखने वाला नहीं होता है और ज्यादातर कोई शक भी नहीं करने वाला होता है और सभी के सामने चोर आसानी से हाथ साफ़ कर लेते हैं।

child-stealing-bag-with-jewellery-when-bride-and-groom-were-dancing

ऐसा ही एक चौंकाने वाला विडियो सामने आया है जिसमें एक छोटे चोर ने हाथ साफ़ कर लिया। बताया जा रहा है कि, उसमें कीमती गहने और रूपये रखे हुए थे। यह विडियो सोशल मीडिया में बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है। इस विडियो में आप देख सकते है कि, दूल्हा-दुल्हन तो डांस करने में व्यस्त है और ये चोर आसानी से बैग उठाकर निकल जाता है।

दरअसल यह मामला यह दिल्ली के एनसीआर गाजियाबाद के एक फार्म हाउस का जहाँ पर शादी के रिसेप्शन का आयोजन किया गया था। इस आयोजन के दौरान मेहमानों के साथ-साथ दूल्हा-दुल्हन भी डांस करने में व्यस्त थे। इतने में वहां पर सज-धज कर एक लड़का सूट-बूट पहने हुए खड़ा रहता है और वह आसानी से सबकी नजरों से चुराकर बैग उठाकर फरार हो जाता है। लेकिन यह सब वहां पर शूट हो रहे रिकॉर्डिंग के कैमरे में कैद हो जाता है। इस विडियो को हिंदी न्यूज़ वेबसाइट के यूट्यूब चैनल हिंदी प्रदेश 18 पर अपलोड किया गया है जिसे अब तक एक करोड़ एक लाख से भी ज्यादा बार इस विडियो को देखा जा चुका है।