दीपिका का हुआ हाल-बेहाल, ऐसा लुक जो कभी नहीं देखा

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण का अभी जो हाल हो रखा हैं उससे उन्हें पहचानना तक मुश्किल हो गया हैं। अन्तराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त अदाकारा जिनकी हाल ही मे आने वाली हॉलीवुड की फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतज़ार हैं। इसके विपरीत दीपिका को इस हालत मे देखना किसी अचम्भे से कम नहीं।

deepika-majid-majidi

तो दोस्तों हैरान और परेशान होने की बिलकुल भी ज़रुरत नहीं हैं आपको बतादें की हॉलीवुड की फिल्म करने के बाद दीपिका अपनी अगली फिल्म की तैयारी मे जुट गयी हैं। इस फिल्म के लिए उन्हें जो लुक दिया गया हैं वही देखने लायक हैं। इस लुक मे उनका पूरी तरीके से कायापलट कर दिया गया हैं चेहरा एक दम काला और तन पर गाँव परिवेश की वेशभूशा।

हम बात कर रहे हैं दीपीका की आने वाली फिल्म “धोभी घाट” की जो की हनी त्रेहान के निर्देशन मे बन रही हैं। जो की मुंबई, उत्तरप्रदेश, दिल्ली, राजस्थान और कश्मीर के इलाको मे शूट की जायेगी।

deepika

सुनाई मे आ रहा था की दीपिका संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म “पद्मावती” को शुरू करेंगी पर उन्होंने ईरानी फिल्म मेकर माजिद मजीदी की फिल्म शुरू करके सब को चौंका दिया। कुछ समय पहले बहुत ही शानदार कपड़ो मे दीपिका को रेड कारपेट पर चलते हुए देखा गया था, अचानक इन देहाती और गरीब कपड़ो मे देखकर सबको हैरानी हुयी।

deepika-majid

अभिनेत्री इस्से पहले जल्द ही रिलीज़ होनी वाली होलीवूड फिल्म XXX- रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज में विन डीज़ल के सामने नज़र आने वाली हैं। दिपीका सेरेना अंगर नाम से एक भयंकर शिकारी की भूमिका निभाते हुए देखी जाएंगी। इस फिल्म में दीपिका के साथ जियांग के रूप में डॉनी येन, टोनी जा, सैमुअल एल जैक्सन, नीना ट्रांसफॉर्मर और रूबी रोज जैसे सितारे नज़र आने वाले हैं।