सपना और सनी लियोनि के वायरल हो रहे विडियो की सच्चाई आई सामने, गौर से देखें इस विडियो को

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें हरियाणा की मशहूर डांसर सपना और बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी को साथ दिखाया गया है। ये विडियो इन दिनों यूट्यूब के अलावा कई सोशल साइट्स पर छाया हुआ है। लेकिन इसकी सच्चाई ये है कि, इस विडियो में कहीं भी सपना डांसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनि कहीं भी साथ नजर नहीं आ रहे है। इस विडियो को किसी ने एडिट करके यूट्यूब पर डाल दिया है।

fake-video-of-sunny-leone-and-sapna-dancer-on-a-stage-programme

इस विडियो को यूट्यूब पर वायरल करने के लिए किसी शख्स ने इस विडियो को एडिट करके यूट्यूब पर डाल दिया और लिख दिया कि, हरियाणा की गायिका और मशहूर डांसर सपना चौधरी और सनी लियोनि ने सपना डांसर का डांस देखते ही उनके होश उड़ गए, हालाँकि, ऐसा कुछ नहीं है दोनों विडियो अलग-अलग है और दोनों ही सेलेब्रिटी अपने अलग-अलग प्रोग्राम कर रही है लेकिन बहुत ही सावधानी के तरीके इस विडियो को एडिट किया और लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए यूट्यूब पर डाल दिया।

https://youtu.be/Uc9YxgW2kik

लेकिन इस विडियो को देखने से साफ़ जाहिर हो रहा है कि, ये विडियो दोनों अलग है विडियो में साफ नजर आ रहा है। लेकिन टाइटल ऐसा दिया गया है ताकि हजारों लोग इसे देखने को तत्पर हो। आपको बता दे कि, इसी साल सपना डांसर ने एक गाना गया था रागिनी जिसके कारण वह बहुत विवादों में घिर गई थी और उनपर केस भी दर्ज किया गया। क्योंकि इस गाने में उन्होंने किसी जाती के खिलाफ शब्दों का इस्तेमाल किया था।

फिर बाद में सपना डांसर को ऐसे-ऐसे मेसेज आने शुरू हो गए जिससे तंग आकर सपना डांसर ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। और इसके कारण वह कई दिनों तक हॉस्पिटल में एडमिट भी रहना पड़ा।