विडियो: एक लड़के ने बनाया अपने ही दोस्त की गर्लफ्रेंड का एमएमएस, देखें आगे क्या हुआ

बचपन से ही हमें अपने माता-पिता सिखाते रहते है कि, बेटा कभी भी किसी के साथ गलत मत करना और हमसे अपनी हर समस्या के बारें में चर्चा करना। क्योंकि एक बच्चे के लिए उसके माता-पिता बेहतर राय देते है और वह अपने बच्चों का कभी भी बुरा नहीं सोचते है। इसलिए भी हर बात अपने माता-पिता के साथ शेयर करनी चाहिए। लेकिन हमारी इस जिंदगी में कई बार ऐसे मोड़ आते है और हमसे कोई गलती भी हो जाती है।

friend-made-mms-of-his-girlfriend-goes-viral-on-social-media-01

कई बार हम अपने आप को कुछ ज्यादा ही बड़ा समझने लगते है लेकिन बाद में जब इस बात को पता लगता है तो बहुत देर हो चुकी होती है। हमारी जिंदगी में ऐसा भी मोड़ आता है कि, हम जब किसी के प्यार में होते है तो उस पर इतना विश्वास कर लेते है कि, उसके प्यार में अंधे हो जाते है लेकिन इस प्यार का कई बार गलत लोग हमारा गलत फायदा उठा लेते है। जिनका खामियाजा कई बार तो हमें जिंदगी भर चुकाना पड़ता है।

हम सभी जानते है कि, विश्वास बहुत बड़ी चीज है लेकिन कई बार कुछ भी इंसान मिलते है जिनपर हम अपनी आँखें मूँद कर विश्वास करते है तो वो हमारे इस विश्वास के साथ खेल जाता है। लेकिन जब कोई हमारी भावनाओं के साथ खेलता है तो हम अन्दर से बहुत ज्यादा टूट जाते है। इसलिए जिंदगी में बहुत सोच समझकर कदम रखना चाहिए। किसी पर विश्वास करने से पहले उसे अच्छी तरह समझना चाहिए कि, इंसान किस कदर हमें प्यारा है।

https://youtu.be/KFE-dWmfdPI

आज हम आपको जो विडियो दिखाने जा रहे है वह सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि, एक लड़का अपने दोस्त और उसकी गर्लफ्रेंड का एमएमएस बनाता है अपने ही दोस्त को ब्लैकमेल करने के लिए। जब उसको पता चलता है तो उसके पास वो विडियो क्लिप इन्टरनेट के जरिये से पहुँच चुकी होती है और उस लड़के के साथ उसके दोस्त कि गर्लफ्रेंड भी मिली हुई होती है। पहले तो वह रोने धोने का नाटक करती है फिर जब वह चला जाता है तो वह लड़की उसे ब्लैकमेल करने के लिए बोलती है। इस विडियो को देखकर आप भी सतर्क हो जाये, क्योंकि ये विडियो सच्ची घटनाओ को देखते हुए बनाया गया है।