दिल्ली की मेट्रो में हरियाणा की महिलाओं ने किया ग्रुप बनाकर डांस: देखें विडियो

सोशल मीडिया एंटरटेनमेंट का भण्डार है यहाँ पर हमें अलग-अलग तरह की ख़बरें देखने को मिलती है। और कुछ खबरें तो ऐसी होती है कि, आज तक आपने ऐसी शायद ही देखी होगी। कोई भी अलग तरह की न्यूज़ या फिर कोई अलग तरह का विडियो डाल दो सोशल मीडिया में वायरल बहुत जल्दी हो जाता है। दुनिया में तरह-तरह के लोग पाये जाते है और तरह तरह के अजीबोगरीब हरकतें भी करते हुये आपको नजर आ सकते है।

hariyana-women-dance-in-delhi-metro-train

दिल्ली की मेट्रो ट्रेन में ये नजारा जो देखने को मिला है यह इस बात का सबूत है कि, आप जब कहीं की यात्रा करते हो तो आपको तरह-तरह के लोग देखने को मिल जाते है और कई बार तो ऐसा अनुभव होता है जो जिंदगी भर याद ही रहता है। क्योंकि कुछ महिलाओं ने दिल्ली की मेट्रो में जमकर डांस किया है। दिल्ली में यात्रा कर रहे किसी ने इसका विडियो बनाया और अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर इस विडियो को डाल दिया। इस विडियो को डालने वाले फेसबुक यूजर ने लिखा कि, इस सफ़र के दौरान बहुत मजा आया और आज तक कभी भी सफ़र में ऐसा मजा नहीं आया।

दरअसल हरियाणा की कुछ औरतें जो अपने किसी रिश्तेदार का अंतिम संस्कार करके लौट रहे थे, उन्होंने इसलिए यह जश्न में डांस किया क्योंकि उनकी बेटी की सासु माँ ने लम्बी उम्र पाई इसलिए उसके जश्न में उन्होंने डांस किया।  आपको यह जानकारी हैरानी होगी कि, मेट्रो में इन औरतों ने तकरीबन आधे घंटे तक जमकर डांस किया, लेकिन किसी भी यात्री ने इनके खिलाफ कुछ नहीं कहा बस इस नाच का और गीत का आनंद लेते रहे। और ये महिलाएं सब मिलजुल कर गीत गा रही है और इसी गीत पर जमकर डांस भी कर रही है। और सोशल मीडिया में ये विडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

आगे पेज में देखिये विडियो: देखें किस तरह से मेट्रो ट्रेन में ये औरतें नाच रही है…