किम कार्दशियन के बाद हुयी मल्लिका शेरावत शिकार, पेरिस मे हुआ जानलेवा हमला

पेरिस दुनिया का खूबसूरत और मशहूर शहर माना जाता हैं, पर इस खूबसूरत शहर मे कुछ ऐसी अप्रिय घटनाये हो जाती हैं जिसे भुलाना शायद मुश्किल होता हैं। ऐसी ही घटना का हाल ही मे घटित हुयी ये जानकर आप हैरान रह जायेगे कौन हुआ इस घटना का शिकार तो हम आपको बताते हैं वो और कोई नहीं हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा मल्लिका शेरावत इस हादसे की शिकार हुयी।

mallika-in-paris

ये हादसा 11 नवम्बर को मल्लिका के साथ घटित हुआ, जब 3 गुंडों ने उन्हें गन पॉइंट पर रखकर मार पीट करना शुरू किया। ये मारपीट लूटपाट के इरादे से की गयी थी, मल्लिका इससे संभल पाती की गुंडे उन्हें मारपीट और लूट के भाग चुके थे। हादसे की खास बात ये रही की गुंडे मल्लिका को पहचान नहीं पाए और उन्हें इस तरीके से पीटा जैसे किसी आम औरत को पीट रहे हो। उनके पास जितने भी पैसे, मोबाइल और जवाहरात थे अब के सब लेकर भाग खड़े हुए।

मल्लिका का पेरिस किसी काम की वजह से जाना हुआ था, पर उन्हें क्या पता था वो इस हादसे की शिकार हो जाएँगी। ऐसा हादसा पहली बार नहीं हुआ हैं की कोई अदाकारा ऐसे मामले का शिकार हुयी हो, ऐसी खबरे बहुत बार आ चुकी हैं।

अगर असल बात को देखा जाए तो ये हादसा 11 नवम्बर को हुआ था पर पेरिस मीडिया ने इसे 17 नवम्बर को वहाँ के स्थानीय अखबार ले परिसीयन मे छापा जो की बहुत दुखदायी हैं।

kim-in-paris

इस हादसे से ठीक एक सप्ताह पहले यही पेरिस मे हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा किम कर्देशियन भी ऐसे ही हादसे की शिकार हुयी थी उन्हें भी कुछ नकाबपोश गुंडों ने बन्दूक की नौक पर मारपीट और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। इस हादसे पर पूरी होलीवूड इंडस्ट्री ने आक्रोश जताया था।