भारत के इस गाने को इन विदेशियों ने इस तरह कॉपी कर बनाया जबरदस्त विडियो, हो रहा वायरल

भारतीय संस्कृति और भारतीय संगीत में हमेशा से ही एक अलग बात रही है और यही कारण है कि, विदेशियों को हमेशा से ही भारत का मीठा संगीत पसंद आता रहा है। लेकिन जैसे-जैसे दुनिया आधुनिक होती जा रही है कहीं न कहीं भारतीय संगीत दबता चला जा रहा है। और आजकल भारतीय संगीत को छोड़कर धूम धड़ाके वाले संगीत ज्यादा पसंद किये जाते है। और उन गानों पर हमारे भारत में शादियों पर डीजे पर थिरकते हुये नजर आ जाते है।

netherlands-gyas-team-from-groningen-why-this-kolaveri-di

लेकिन एक बात तो जरूर है डीजे वाला संगीत कभी भी आपको सुकून नहीं दे सकता है। आप उसे सुनते सुनते आप ऊब जाओगे हो सकता है थोड़ी देर में आपके कान भी सुने हो जाये। हालाँकि, आज हम आपको जो बताने और दिखाने जा रहे है वह इन सब से अलग है ये तो भारतीय संगीत की खासियत थी जो हमने आपको बताई थी।

अब हम आपको बताने जा रहे है तमिल का वो गाना जिसने पूरी दुनिया भर में धूम मचाई थी। और यह गाना लोगों ने बहुत पसंद भी किया था। इसलिए आप इस विडियो में देख सकते है कि, भारतीय तमिल गाना व्हाई दिस कोलावेरी डी? ये गाना तो शायद आपने सुना ही होगा लेकिन कभी आपने इस विडियो पर इसका विदेशी अंदाज देखा है? शायद नहीं देखा होगा आज हम आपको दिखाने जा रहे है इस गाने को देखिये विदेशो में कितना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि, इस गाने पर उन्होंने बहुत ही सुन्दर तरीके से एक शानदार विडियो बना डाला।

यह विडियो नीदरलैंड के ग्रोनिनजेन में फिल्माया गया है जो की भारतीय तमिल का गाना है व्हाई दिस कोलावेरी डी? इस विडियो को बहुत ही खूबसूरत तरीके से इसकी पूरी कोरियोग्राफी की गई है। और इस गान के विडियो पर ग्रोनिनजेन की ग्यास टीम ने फिल्माया है। और इस विडियो को देखकर आप इस विडियो के दीवाने हो जाओगे। देखने में ये थोड़ा आपको फनी भी लगेगा, क्योंकि इस विडियो में इन्होने बहुत शानदार तरीके से अपना प्रदर्शन दिया है।

आगे पेज में देखिये विडियो: देखें किस तरह व्हाई दिस कोलावेरी डी को कॉपी कर बनाया शानदार विडियो…