पाकिस्तान की आम शादियों में भी इस तरह खुले आम बरसाई जाती है गोलियां: देखें विडियो

आतंक का दूसरा नाम पाकिस्तान है यह बात पूरी दुनिया अच्छी तरह से जानती है। भारत ही नहीं खुद पाकिस्तान में भी ऐसे कई आतंकवादी हमले होते है कि, पूरा पाकिस्तान हिल जाता है। अभी हाल ही में वहां पर पुलिस कैंप पर आतंकवादी हमला हुआ था, जिसमें कई पाकिस्तानी जवान मारे गए थे। और यह हमला बलूचिस्तान में हुआ था, और आपको बता दे कि, बलूचिस्तान ही वह जगह है जहाँ पर पाकिस्तानी सेना ने अपना कहर ढाया हुआ है। और काफी समय से बलूचिस्तान के लोगों पर पाकिस्तानी सेना जुल्म कर रही है। वहां के आम नागरिकों का कत्लेआम कर रही है।

pakistani-firing-in-wedding-reception-openly-no-one-care

और बलूचिस्तान में तब से पाकिस्तानी सेना ने हमला तेज कर दिया है जब से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बलूचिस्तान के लिए भाषण दिया था, और बलूचिस्तान के लोगों ने भी पीएम मोदी से यह अपील की थी कि, वह यूनाइटेड नेशन में उनकी आवाज बने। तब से पाकिस्तानी सेना वहां के नागरिकों को उठाकर ले जाती है और उन्हें मार देती है। और पाकिस्तानी सेना के क्रूर चेहरा भी बलूचिस्तान से सामने आ चूका है। और पाकिस्तान ही नहीं पूरी दुनिया भर में भी पाकिस्तानी सेना के इस कदम पर उनकी काफी आलोचना हो रही है।

और कारण यह है कि, पाकिस्तान में आम नागरिकों के पास भी बंदूके मिल ही जाती है। और हैरानी की बात तो यह है कि, वहां पाकिस्तान की शादियों में भी बंदूके धूम धड़ाके से चलाई जाती है। और सबसे हैरानी की बात तो यह है कि, वहां का प्रशासन भी उन पर कोई एक्शन नहीं लेती है।

आगे पेज में देखिए विडियो: देखें किस तरह से आम शादियों में गोलियां बरसाते है पाकिस्तानी…