पाकिस्तानी लड़की ने दुबई में कार के अन्दर सूफी गाने पर किया गया डांस वायरल: देखें विडियो

सोशल मीडिया में बहुत से विडियो वायरल होते ही रहते है कुछ ऐसे विडियोज भी होते है जो हटके होते है इसकी वजह से वह वायरल ज्यादा हो जाते है। लेकिन इन दिनों भी सोशल मीडिया के अलावा बड़ी न्यूज़ साइट्स पर भी इस विडियो की चर्चा की जा रही है लाखों लोगों की संख्या में इस विडियो को देखा जा रहा है। दरअसल एक लड़की ने कार के अन्दर सीट पर ही एक सूफी गाने पर बहुत ही जबरदस्त डांस किया है और इसकी खूब चर्चा की जा रही है। आपको बता दे कि, इस विडियो की इतनी तारीफ की जा रही है कि, इस विडियो को भास्कर, पत्रिका और पंजाब केसरी जैसे न्यूज़ पेपर साइट्स पर इस विडियो को दिखाया जा रहा है।

pakistani-girl-dance-in-dubai-in-car-viral-on-big-news-sites

इस विडियो को यूजर्स अलग-अलग जगह का कमेंट करके बता रहे है, लेकिन यह विडियो दुबई का लग रहा है लोग पाकिस्तानी लग रहे है जो अपने दोस्तों के साथ ड्राइव पर निकले हुये है और गाड़ी के अन्दर एक सूफी सोंग पर मस्ती करते हुये नजर आ रहे है। इस विडियो का दुबई का होने का यह प्रमाण है कि, इस गाड़ी की ड्राइवर सीट राईट साइड में नहीं है बल्कि लेफ्ट साइड में है और ऐसा दुबई में होता है।

इस कार में दो कपल बैठे हुये मस्ती करते हुये कहीं राइड पर निकले हुये है। लेकिन इसी बीच एक सूफी संगीत बजाया जाता है नुसरत फ़तेह अली खान का तो यह लड़की उस गाने पर झुमने लगती है। इस लड़की की उम्र बीस से बाईस साल तक बताई जा रही है जो कार में मस्ती से डांस कर रही है। नुसरत फ़तेह अली खान का यह गाना ‘मेरे रश्के क़मर तूने पहली नजर…’ इस गाने पर लड़की नाचती हुई नजर आ रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=YENvJcsbtxU

यूट्यूब को इस गाने के डांस को अलग-अलग आईडी पर अपलोड किया गया है और इस गाने के डांस को अलग-अलग आईडी होने पर भी लाखों लोगों ने इस विडियो को देखा है। इस विडियो को अब तक 58 लाख लोग इसको देख चुके है।