पाकिस्तान में शादियों में बॉलीवुड गानों पर इस तरह झूमती है पाकिस्तानी लड़कियां: देखें विडियो

उरी हमले और सर्जिकल स्ट्राइक के बाद हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है। और इसके बाद ही पाकिस्तान के सभी कलाकारों पर भारत की बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने पर प्रतिबंध लगा दिया था। हालाँकि, पाकिस्तान में भी बॉलीवुड की फिल्मों पर बैन लगाया जा चूका है। लेकिन पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री की ज्यादातर कमाई बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्मो से ही होती है।

pakistani-girls-dance-on-bollywood-song-om-shanti-om-01

पाकिस्तान में बॉलीवुड की फिल्मों को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। और पाकिस्तान में बॉलीवुड फिल्मों पर बैन लगने के बाद खुद पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री घाटा उठा रही है। लकिन फिर भी पाकिस्तान की जनता भारतीय फिल्मों और गानों की दीवानी है यह बात वह अच्छी तरह से जानते है कि, बॉलीवुड गानों के सामने पाकिस्तानी गानों की कोई हैसियत नहीं है।

सोशल मीडिया और यूट्यूब पर पाकिस्तान की शादियों में बहुत अश्लील डांस होते ही रहते है और कई बार ये देखें भी चुके है। हालाँकि, पाकिस्तान में कई शादियों में तो गोलियां भी चलाई जाती है जश्न मनाने के लिए, क्योंकि वहां पाकिस्तान में ऐसी फालतू और भद्दी हरकतें होती ही रहती है। लेकिन पाकिस्तान में शादियों में ज्यादातर बॉलीवुड गाने ही पसंद किये जाते है। इस विडियो में भी आप देख लीजिये ये लड़कियां किस कदर मग्न होकर शाहरुख़ खान की फिल्म ओम शांति ओम पर डांस कर रही है।

आगे पेज में देखिये विडियो: देखें किस तरह से घरवालों के सामने ही भद्दा और अश्लीलता से भरा हुआ डांस कर रही है ये लडकियां…