जयपुर में किया सपना डांसर ने स्टेज शो पर नागिन डांस: देखें विडियो

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी अपने डांस की वजह से फिर से चर्चा में आ गई है। इस बार उन्होंने राजस्थान के जयपुर शहर में धमाकेदार डांस प्रदर्शन किया है। सपना डांसर का डांस देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हुई और इस कार्यक्रम को देखने पहुंची। सपना डांसर ने जयपुर के इस प्रोग्राम में नागिन डांस करके सबके होश उड़ा दिए है। सपना डांसर जैसे ही नागिन डांस करने लगी दर्शकों ने तालियाँ बजानी शुरू कर दी।

sapna-dancer-nagin-dance-viral-stage-show-in-jaipur

जयपुर शहर में किसी मूर्ति स्थापना के मौके पर सपना डांसर को इनवाइट किया गया था। और यह कार्यक्रम 22 नवंबर की शाम का बताया जा रहा है जैसा की पीछे लगे हुए पोस्टर में नजर आ रहा है। इस कार्यक्रम के दौरान सपना डांसर ने अपने फेवरेट गानों पर डांस किया और सबका मन मोह लिया। सपना डांसर के इस विडियो को यूट्यूब पर रागिनी कॉम्पीटिशन के नाम से शेयर किया जा रहा है। अब तक इस डांस के विडियो को लाखों लोग देख चुके है।

सपना डांसर के साथ एक कलाकार और भी है जो हरियाणा डांसर के साथ अक्सर सोशल मीडिया में नजर आते रहते है। वही कलाकार सपना डांसर के आगे बीन बजाते हुए नजर आ रहे है। इसमें सपना डांसर नागिन बनी है तो ये दूसरा कलाकार जो बीन बजा रहा है वह सपेरा बना है। डांस करने के साथ-साथ सपना चौधरी गाना गाते हुए भी नजर आ रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=_FbAy9pt5mk

अपने अनोखे डांस के कारण सपना डांसर भारत में बहुत चर्चा में चल रही है। उनके विडियो सोशल मीडिया में बहुत लाइक और शेयर किये जा रहे है और बहुत ज्यादा भी देखे जा रहे है। अभी सोशल मीडिया में सपना डांसर का डांस बहुत ट्रेंड भी कर रहा है। आपको बता दे कि, सपना डांसर हरियाणा के रोहतक जिले कि रहने वाली है। और वह खुद सिंगर भी है, अभी कुछ समय पहले ही उनका “सॉलिड बॉडी” गाने के कारण वह चर्चा में आई थी।