देखिये क्या हुआ जब एक लड़का सरेआम लड़कियों से नंबर मांगने लगा: देखें विडियो

हमारे देश में आजकल लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न के मामले बहुत ज्यादा बढ़ चुके है। हिंदुस्तान जहाँ की मिसाल पूरी दुनिया इसकी संस्कृति और समाज को लेकर देती रही है आज यहाँ भी ऐसे हालात हो रखे है कि, दिन हो या रात किसी भी समय में हमारी बहन बेटियां आजकल सुरक्षित नहीं है। उनके साथ कुछ मनचले लड़के ऐसी छेड़खानी करते रहते है जिसके कारण हमारी बेटियों को सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ता है।

see-what-happen-when-a-boy-publicly-demand-phone-number-01

पार्क में या मार्केट में कुछ ऐसे मनचले लड़के मिल ही जाते है जो इसी फिराक में रहते है कि, कब मौका मिले और कब किसी लड़की को वह छेड़े। लेकिन हर बार ऐसे मनचले लड़के कामयाब नहीं होते कुछ ऐसी लड़कियों से भी उनके पाले पड़ जाते है जो उन्हें अच्छा सबक सिखाती है। लेकिन फिर भी कई बार कुछ कर सकने के बावजूद भी कई बार हमारी बहन बेटियां कुछ नहीं कर पाती है।

ऐसे में हम आपको एक ऐसा विडियो दिखाने जा रहे है जो सोशल एक्सपेरिमेंट किया गया है जिसे देखकर आप समझ जाओगे कि, जो इस देश में रहने वाली सभी बहन बेटियां हमारी ही है और हम सब की ये जिम्मेदारी बनती है कि, हम उनकी परेशानी के वक़्त उनकी सुरक्षा करें।

इस विडियो में आप देख सकते है कि, एक लड़का खुलेआम सबके सामने लड़कियों के नंबर मांग रहा था और बार-बार उनका पीछा कर रहा था लेकिन कोई ध्यान देने वाला नहीं था। सभी आने जाने इसको नजरअंदाज कर रहे थे। लेकिन इनमें से कुछ शख्स ऐसे भी निकले जिन्होंने हिम्मत दिखाकर लड़के को सबक सिखाया। फिर जब ये पता चला कि, यह एक सोशल एक्सपेरिमेंट किया गया है तो वे सब खुश भी हुए। क्योंकि आजकल हम देखते है कि, कोई किसी कि मदद नहीं करता है तो ऐसे हालात में हमें हमेशा मदद करनी चाहिए। और यह विडियो हमें यही सिखा रहा है। इस विडियो का मकसद समाज में अवेयरनेस फैलाना है और आप इसे देखकर शेयर करना न भूले।