खुलेआम इस तरह होती थी सपना डांसर के साथ गन्दी और भद्दी हरकतें, देखें विडियो

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों बहुत ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है और इनके विडियोज भी बहुत ज्यादा वायरल हो रहे है। सपना डांसर अपने अलग अंदाज से डांस करने के कारण ही पुरे देश में मशहूर हो गई है। डांसर सपना जब करीब 12 साल की थी तब इनके पिता का देहांत हो गया था। बाद में सपना चौधरी ने बहुत संघर्ष करके अपने घरवालों को पाला-पोषा। सपना चौधरी अपने एक गाने के कारण पुरे देश भर में बहुत ज्यादा फेमस हो गई और उनका यह गाना भी पहला था, सॉलिड बॉडी गाने को खुद सपना डांसर ने गाया था।

shameless-acts-with-sapna-dancer-on-stage-show

इस गाने के कारण वह न्यूज़ में भी आने लगी और यूट्यूब और सोशल मीडिया में उनके इस गाने की धूम मच गई। सपना चौधरी की जन्म हरियाणा के रोहतक जिले में हुआ था, और वहीँ से इन्होने अपनी स्कूली शिक्षा गृहण की। जब इनके पापा का निधन हो गया तो, अपने छोटे भाई-बहन की जिम्मेदारी सपना पर आ गई थी।

shameless-acts-with-sapna-dancer-on-stage-show-03

और इसके बाद सपना चौधरी तब और ज्यादा विवादों में छा गई थी जब इन्होने रागिनी गाया था और इन पर इल्जाम लगा था कि, इन्होने दलितों का अपमान किया है इस गाने के जरिये से। इस गाने में इन्होने पूरी जाती को ही बावला कहकर संबोधित किया था, जिसका बाद में बहुत विरोध हुआ और इसके लिए इन्होने माफ़ी भी मांगी। और इस गाने को लेकर सपना चौधरी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की गई।

आगे पेज में देखिये विडियो: देखें डांसर सपना के साथ स्टेज शो पर किस तरह छेड़खानी होती थी…