‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ शो के सेट पर हुई मौत, शोक में डूबी पूरी टीम

सब टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों के बीच बेहद पॉपुलर है, मगर इसके सेट से एक बुरी खबर सामने आई है। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार को सेट पर ही इस शो के हेड प्रोडक्शन कंट्रोलर अरविंद मार्कंडेय की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले सेे बताया गया है कि अरविंद ने सीने में दर्द की शिकायत और असहजता जाहिर की। हालांकि सभी को लगा कि उन्हें इनडाइजेशन की समस्या है और राहत के लिए उन्हें इनो दिया गया। थोड़ी ही देर बाद उनकी हालत कुछ ज्यादा ही खराब हो गई और घटनास्थल पर ही उनकी असामयिक मौत हो गई।

अरविंद को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उनकी असामयिक मौत से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पूरी टीम शोक में डूब गई और शूटिंग भी एक-दो दिनों के लिए टाल दी गई। वाकई में यह दुखद घटना है और ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

गौरतलब है कि नीला टेलीफिल्म द्वारा 2008 में लॉन्च किए तारक मेहता का उल्टा चशमा सीरिलय ने काफी टीआरपी बटोरी हैं। ये सीरियल हर में पसंद किया जाता है। यह सब टीवी में सबसे अधिक देखा जाने वाला कार्यक्रम है। इसकी कॉमेडी को काफी घरों में पसंद किया जाता है। यह कहानी तारक मेहता के “दुनिया ने ऊन्धा चश्मा” पर आधारित है, जो एक गुजराती साप्ताहिक अखबार चित्रलेखा के लिए लिखते थे।