ट्रम्प ने किया था WWE के सीईओ को गंजा तो, स्टोन कोल्ड ने उन्हें इस तरह उठाकर पटका: देखें विडियो

अमेरिका में राष्ट्रपति के चुनाव जीत चुके डोनाल्ड ट्रम्प अभी से नहीं पहले भी कई विवादों में फंस चुके है। हालाँकि, वह इसके साथ-साथ अपने कई कामों में भी एक दिग्गज खिलाड़ी है और इसका नमूना आज हम आपको दिखाने जा रहे है WWE के एक सालाना इवेंट में हुये एक कार्यक्रम के दौरान। इसमें WWE के चेयरमैन और सीईओ विंसी मैकमहोन और डोनाल्ड ट्रम्प के बीच एक जबरदस्त टक्कर हुई थी। जिसमें ट्रम्प ने WWE के चेयरमैन विंसी को चैलेंज किया था फाइट करने के लिए। और शर्त ये रखी थी कि, जो भी हारेगा उसे गंजा होना पड़ेगा।

trump-shaved-wwe-ceo-after-that-stone-cold-slam-trump

हालाँकि, यह बात अभी कि, नहीं है इसे बीते हुये कई साल हो गए है जिनमें WWE के रेसलमेनिया में डोनाल्ड ट्रम्प नजर आये थे और यह एक बहुत ही रोमांचक मैच हुआ था। हालाँकि, विंसी मैकमहोन और डोनाल्ड ट्रम्प आपस में दोस्त थे फिर भी उन्होंने आपस में एक दुसरे से फाइट के लिए चैलेंज किया था। यह मुकाबला दोनों ने नहीं लड़ा था, उन दोनों की ओर से अलग-अलग रेसलर थे, डोनाल्ड ट्रम्प की ओर से बोबी लेश्ले और विंसी मैकमहोन की ओर से उमागा ने लड़ाई लड़ी थी।

trump-shaved-wwe-ceo-after-that-stone-cold-slam-trump-03

जब मैच शुरू हुआ तो डोनाल्ड ट्रम्प का फाइटर बोबी लेश्ले की पिटाई होने लगी तो, विंसी मैकमहोन ने ट्रम्प को चिढाने लगे। इससे ट्रम्प को गुस्सा आ गया और उन्होंने फाइटिंग स्किल दिखाते हुये मैकमहोन की पिटाई कर डाली। लेकिन बाद में ट्रम्प के रेसलर बोबी की ही जीत हुई और ख़ुशी मनाते हुये ट्रम्प ने मैकमहोन को जबरदस्ती चेयर पर बैठाकर उन्हें गंजा करना शुरू कर दिया। इस दौरान ट्रम्प ने अपनी शेव बनाने की भी स्किल दिखाई।

आगे पेज में देखियें विडियो: देखें किस तरह से रेफरी बने स्टोन कोल्ड ने ट्रम्प को ही उठाकर जोर से पटक दिया…